औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में युवक को मारी गोली, मौके पर ही मौत, चार जख्मी

औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत खेड़ा में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने कार सवार युवकों पर गोलियां बरसा दी। इस गोलीकांड में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का स्थानीय अस्पताल में उपचार चल रहा है।

स्कोर्पियों में सवार होकर आए हथियारबंद बेखौफ बदमाश सरेआम इस हत्याकांड़ को अंजाम देकर फरार हो गए, जिनकी धर पकड़ के लिए पुलिस जिला प्रशासन ने बीबीएन में अर्लट घोषित करते हुए क्षेत्र की सीमाओं को सील कर दिया है। पुलिस की शुरुआती पड़ताल में इस हत्याकांड के तार पुरानी रंजिश, गैंगवार व नशे के कारोबार से जुड़ते नजर आ रहे है।

बताया जा रहा है कि इन दोनों गुटो में बीते दिनों भी मारपीट हुई थी, जिसे लेकर नालागढ़ थाना में मुकदमा भी दर्ज हुआ था। इसके बाद से ही दोनों गुटो में फिलवक्त पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापामारी शुरू कर दी है, जबकि शव पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है।

सोमवार दोपहर नालागढ़-बद्दी एनएच पर खेड़ा के पास उस वक्त सनसनी मच गई जब ब्लैक कलर की स्कोर्पियो में सवार हथियारबंद हमलावरों ने कार सवार युवकों पर दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दी। हमलावरों ने पहले स्कोर्पियों से कार को टक्कर मार कर रोका और उसके बाद पिस्टल से गोली दाग दी। इस दौरान कई राउंड फायर भी किए गए। इस गोलीकांड़ में 25 वर्षीय सिमरन सिंह  पुत्र गुरदेव सिंह निवासी खनोया तहसील नालागढ़ की सीने में गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार राजेंद्र  निवासी बरूणा की टांग में गोली लगी , जिसका स्थानीय अस्पताल में उपचार चल रहा है।

 इसके अलावा गोलीबारी में नजीम निवासी महादेव पंचकुला व इकबाल मोहम्मद मिंयापुर निवासी रोपड़ घायल हुए हैं। घायलों ने बताया कि वह जब वह बद्दी की तरफ से नालागढ़ की तरफ आ रहे थे तो नालागढ़ की तरफ से हमलावरों ने पहले उनकी कार को सामने से टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया फिर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

एसपी बद्दी व डीएसपी नालागढ़ ने घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल का रुख किया और मामले की पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस अधिकारियों ने घायलों से भी पूछताछ की है आरोपियों के बाबत जानकारी जुटाते हुए उनके संभावित ठिकानों पर छापामारी शुरू कर दी है। शक के आधार पर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

आरोपियों की तलाश शुरू

एसपी बददी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की  तलाश शुरू कर दी है। इस गोलीकाड़ में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि चार लोग जख्मी हुए है। पुलिस हर पहलू को मद्देनजर रखते हुए मामले की जांच कर रही है। पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे है, आरोपी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

किन्नौर में नाबालिग से रेप, रिकांगपिओ-शिमला-बिलासपुर से दबोचे आरोपी, दो गाडि़यां जब्त

Leave a Reply

Top