arrested for taking bribe

हिमाचल प्रदेश राज्य सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो(विजिलेंस) नाहन की टीम ने शिलाई उपमंडल की बेला पंचायत के प्रधान को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा है। जानकारी के अनुसार आरोपी प्रधान पंचायत ने विकास कार्यों की लंबित दो लाख रुपये की राशि के भुगतान को लेकर शिकायतकर्ता से रिश्वत की मांग की थी।

arrested for taking bribe
arrested for taking bribe

इससे परेशान होकर शिकायतकर्ता ने नाहन में सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम को शिकायत दी। इसके बाद विजिलेंस की टीम ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया। विजिलेंस ने शिकायतकर्ता को 20 हजार रुपये देकर पंचायत प्रधान के पास भेजा, जिसके नंबर नोट कर लिए थे और निधारित रसायन का भी नोटों पर इस्तेमाल किया गया था।


जैसे ही पंचायत प्रधान भगत सिंह को शिकायतकर्ता ने 20 हजार रुपये थमाए, विजिलेंस की टीम ने उसे मौके पर ही दबोच लिया। विजिलेंस ने पंचायत प्रधान के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

राज्य सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा ने पंचायत प्रधान की गिरफ्तार की पुष्टि की है। उपायुक्त सिरमौर रामकुमार गौतम ने बताया कि जैसे ही विजिलेंस कार्यालय से पंचायत प्रधान के खिलाफ रिपोर्ट आएगी, उसके बाद पंचायत प्रधान के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई भी की जाएगी।

SIT constituted : शराब पीने से पांच लोगों की कथित मौत मामले में एसआईटी गठित – BOLTA HIMACHAL

Follow Facebook Page

SIT constituted : शराब पीने से पांच लोगों की कथित मौत मामले में एसआईटी गठित – BOLTA HIMACHAL

स्वास्थ्य सचिव बोले कोरोना के मामले नहीं रुके तो लगेंगी और बंदिशें – BOLTA HIMACHAL

error: Content is protected !!