बिलासपुर में पोस्टमार्टम को लेकर हंगामा, अस्पताल में पड़ा रहा महिला का शव, शिमला भेजने पर भड़के परिजन

क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में पोस्टमार्टम के लिए परिजनों को कड़ी मशक्त करनी पड़ी। अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम को लेकर हंगामा भी हुआ। वहीं, पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के हस्तक्षेप के चलते शव का पोस्टमार्टम क्षेत्रीय अस्पताल में ही किया गया। पूर्व विधायक ने सहयोग के लिए उपायुक्त बिलासपुर पंकज रॉय और पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा का आभार जताया है।

सदर थाना के अंतर्गत थौड़ू गांव में शनिवार को दामाद ने सास की हत्या कर दी। पुलिस द्वारा मामले में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला के शव को देर शाम जब पुलिस द्वारा क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया, तो यहां पर स्टाफ द्वारा पोस्टमार्टम के लिए आनाकानी की जाने लगी।

परिजनों ने अस्पताल प्रशासन से भी गुहार लगाई , लेकिन इनकी किसी ने नहीं सुनी। सुबह तक इस शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था, जिसके चलते परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के साथ संपर्क किया। बताया जा रहा है कि क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम न करने के बजाए शिमला के लिए भेजा जा रहा था, लेकिन परिजन यहीं पर ही पोस्टमार्टम करवाना चाहते थे।

जिसके चलते परिजनों ने पूर्व विधायक को मौके पर बुलाया। पूर्व विधायक ने इस मसले को लेकर उपायुक्त पंकज राय व पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा के साथ बातचीत की। पूर्व विधायक ने कहा कि जब क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में पोस्टमार्टम सुविधा है, तो शिमला के लिए शव नहीं भेजा जाना चाहिए।

Leave a Reply

Top