ज्वालामुखी के मौज गिरी तालाब में युवक डूबा

ज्वालामुखी की समीपवर्ती ग्राम पंचायत द्रंग में आज एक 18 वर्षीय युवक आशीष कुमार पुत्र राम सुरेश निवासी पिलुआ जलालाबा उत्तर प्रदेश की डूबने से मौत हो गयी।

थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार चार लड़के सुबह तालाब के किनारे पर नहा रहे थे जिनमें से एक लड़का आशीष कुमार पुत्र राम सुरेश उम्र 18 वर्ष पानी में डूब गया। लोगों द्वारा शोर-शराबा करने पर क्षेत्र के लोगों ने उसे पानी में ढूंढने का प्रयास किया परंतु कुछ पता नहीं चला। 

कोविड की तीसरी लहर के लिए टांडा तैयार, 115 वैंटिलेटर तैयार

पुलिस को सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को बुलाया गया जिनमें फायर ब्रिगेड के एक कर्मचारी चमन कुमार ने गोता लगाकर इस युवक को पानी से बाहर निकाला तब तक इसकी मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि ये लोग प्रवासी हैं जो यहां मेहनत मजदूरी करने के लिए आये थे। इसकी सूचना डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज व अन्य बड़े अधिकारियों को भी भेज दी गई है।

रवि विजयकुमार को हिमाचल का कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश नियुक्त किया

बोलता हिमाचल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Himachal News - 29 June 2021

Mon Jun 28 , 2021
हिमाचल में डैल्टा स्ट्रेन के 76 व कापा स्ट्रेन के आए 8 केस, कोरोना के 148 नए मामले हिमाचल में डैल्टा स्ट्रेन के 76 व कापा स्टे्रन के 8 पॉजिटिव केस आए हंै। वहीं अभी तक यू.के. स्ट्रेन के 109 पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। प्रदेश से कोविड-19 के पॉजिटिव […]
error: Content is protected !!