सुंदरनगर : आंखों के सामने जलता रहा बेटा, और कुछ न कर सकें वो मजबूर माता-पिता

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के उपमंडल सुंदरनगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर ग्राम पंचायत महादेव के एक घर में आग लग जाने के कारण 34 वर्षीय व्यक्ति की जलकर मौत हो गई है। बताया जा रहा है रात को जब परिवार के सदस्य सो रहे थे तो उसी दौरान यह आग लग गई।

हादसे का पता चलने के बाद पुलिस व एसडीएम सुंदरनगर राहुल चैहान ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया। जानकारी के अनुसार रात 10 बजे ग्राम पंचायत महादेव निवासी कर्म चंद और लता देवी घर की निचली मंजिल सो गए और उनका 34 वर्षीय बेटा राजेंद्र कुमार ऊपरी मंजिल पर सोने चला गया। लेकिन कुछ ही देर में घर में अचानक आग लग गई। आनन-फानन में कर्मचंद व लता देवी घर से बाहर निकले। लेकिन उस समय तक घर में भयंकर आग लग चुकी थी। 

घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों को लगी तो उन्होंने तुरंत बीबीएमबी फायर बिग्रेड को सूचना दी। लेकिन जब तक मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड के कर्मी आग पर काबू पाते उस समय तक घर की ऊपरी मंजिल पर सो रहा राजेंद्र जिंदा जल चुका था। वहीं घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन व बीएसएल पुलिस थाना को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों व एसडीएम सुंदरनगर राहुल चैहान ने हालात का जायजा लिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेजा । पुलिस मामला दर्ज कर घटना के कारणों का पता लगा रही है। मामले की पुष्टि करते हुए एसडीएम सुंदरनगर राहुल चैहान ने बताया कि घटना में 34 वर्षीय राजेंद्र की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि नुकसान का आंकलन लगाया जा रहा है और पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!