Sarkari Naukri : यहां निकली हैं नौकरियां,  वेतन 1.5 लाख रुपये तक

Sarkari Naukri : अगर आप स्नातक और स्नातकोत्तर हैं, तो आपके लिए बंपर नौकरियां निकली हैं। ये नौकरियां कर्नाटक में निकली हैं। जिनके लिए अभ्यर्थी 28 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं।

ये सभी नौकरियां स्वच्छ भारत मिशन – ग्रामीण और जल जीवन मिशन योजना के तहत ग्रामीण पेयजल एवं स्वच्छता विभाग में निकली हैं। जिनके लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट rdpr.karnataka.gov.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। रिक्तियों की संख्या 154 है।

ग्रामीण पेयजल एवं स्वच्छता विभाग भर्ती 2021 अधिसूचना के मुताबिक, इन रिक्तियों के लिए योग्यता मानदंड अलग-अलग हैं। ज्यादातर पदों के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक और स्नातकोत्तर डिग्री मांगी गई है।

इन रिक्तियों में 15 हजार से लेकर 1.5 लाख रुपये प्रतिमाह तक का वेतन दिया जा रहा है। इन नौकरियों के संबंध में विस्तार से जानकारी के लिए अभ्यर्थी एक बार आधिकारिक अधिसूचना जरूर पढ़ें। इन रिक्तियों के संबंध में अधिसूचना rdpr.karnataka.gov.in पर 5 अप्रैल को जारी हुई थी।

इन रिक्तियों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट के जरिए एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करना होगा। इसके बाद फॉर्म भरकर अभ्यर्थियों को उसमें सारे डॉक्यूमेंट अटैच कर उसे – कमिश्नर, रूरल ड्रिंकिंग वाटर एण्ड सैनिटेशन डिपार्टमेंट, सेकेंड फ्लोर, केएचबी कॉम्पलेक्स, कावेरी भवन, केजी रोड, बेंगलूरू- 560000 (कर्नाटक) के पते पर भेजना होगा।
आधिकारिक वेबसाइट लिंक

 

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!