Cm jairam Thakur

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पुलिस कांस्टेबलों के पे बैंड मामले का जल्द कोई समाधान निकालने का इशारा किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बारे में सरकार सकारात्मक रवैया अपनाए है। उन्होंने पिछली सरकार को लपेटते हुए कहा कि नए नियम पिछली कांग्रेस सरकार ने ही बनाए थे। सोमवार को मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में एक सवाल के जवाब में कहा कि पुलिस कांस्टेबलों ने अपना प्रस्ताव दिया है।

सरकार सकारात्मक तरीके से काम करने वाली है। पुलिस को अनुशासन में रहकर अपनी बात करने का अधिकार है। वर्ष 2015 में कांग्रेस की सरकार थी तो उसी वक्त नियमों में बदलाव उसी सरकार ने किए। जिन सरकार और पार्टी की वजह से ये नुकसान हुआ है, उनके बारे में सोचा जाना चाहिए। मौजूदा सरकार के बारे में नहीं। वर्तमान सरकार तो सकारात्मक दृष्टि से मदद करने का मन रखती है। 

कर्मचारियों को नुकसान पहुंचाने का कोई लक्ष्य नहीं : जयराम 

Cm jairam Thakur
Cm jairam Thakur

 

नए संशोधित पे स्केल पर कर्मचारियों की ओर से उठाए जा रहे विसंगति के मामले में मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका कर्मचारियों को नुकसान पहुंचाने का कोई लक्ष्य नहीं है। प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को समय-समय पर वित्तीय लाभ दिए हैं। इस बारे में गंभीरता से विचार किया जा रहा है। इससे जरूर किसी न किसी निष्कर्ष तक पहुंचा  जाएगा। 

error: Content is protected !!