राजेंद्र राणा ने सिरमौर एसोसिएशन चंडीगढ़ के प्रयासों को सराहा

सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने आज चंडीगढ़ के सेक्टर 16 स्थित स्टेडियम में सिरमौर एसोसिएशन चंडीगढ़ द्वारा करवाए जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और युवा खेल प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए एसोसिएशन के प्रयासों की सराहना की।

Sirmour Association Chandigarh
Sirmour Association Chandigarh

यह सेमीफाइनल मैच हमीरपुर और राजपुरा की टीमों के बीच खेला गया और इस अवसर पर बड़ी संख्या में खेल प्रेमी व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे जिनमें चंडीगढ़ में रह रहे काफी हिमाचली में शामिल थे। इस कार्यक्रम के गेस्ट ऑफ ऑनर मनु दुबे थे।

सिरमौर एसोसिएशन चंडीगढ़ द्वारा 23 मार्च से यह टूर्नामेंट शुरू किया गया था जिसमें बड़ी संख्या में टीमों ने भाग लिया। हालांकि विधायक राजेंद्र राणा ने फाइनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करनी थी लेकिन उनकी व्यस्तताओं को देखते हुए एसोसिएशन द्वारा उन्हें टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया गया था।

राणा ने इस टूर्नामेंट के आयोजन के लिए एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों को बधाई व शुभकामनाएं दीं और आशा व्यक्त की कि एसोसिएशन द्वारा भविष्य में भी ऐसे टूर्नामेंट आयोजित किए जाते रहेंगे। उन्होंने कहा इस तरह के आयोजन युवाओं के बीच अनुशासन, भाईचारे और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना को विकसित करते हैं। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे अपनी ऊर्जा रचनात्मक कार्यों व देश के नवनिर्माण में लगाएं और नशों से दूर रहकर एक स्वस्थ समाज की परिकल्पना को साकार करें।

Leave a Reply

Top