राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने भी जताया वीरभद्र सिंह के निधन पर शोक

शिमला : हिमाचल प्रदेश के छह बार के सीएम रहे वीरभद्र सिंह के निधन पर देशभर के तमाम नेताओं ने शोक जताया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर, हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर, राहुल गांधी, पिं्रयका गांधी समेत देशभर के कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने वीरभद्र सिंह के निधन पर शोक जताया।

PunjabKesari
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सोशल ट्वीटर पर लिखा कि वीरभद्र सिंह के निधन का समाचार दुखी करने वाला है। उनके छह बार सीएम रहने के कार्यकाल को इस बात के लिए याद किया जाएगा कि उन्होंने हिमाचल के लोगों की सेवा की। मेरा उनके समर्थकों और परिवार के साथ संवेदनाएं हैं।

PunjabKesari
वहीं, पीएम मोदी ने भी दुख जताते हुए ट्वीट किया कि लिखा कि वीरभद्र सिंह का लंबा राजनीतिक करियर रहा है. उनके पास काफी लंबा शासकीय और वैधानिक अनुभव रहा। हिमाचल में उनका अहम योगदान रहा और उनके निधन से मैं काफी दुखी हूं। उनके परिवार और समर्थकों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. ओम शांति। वहीं जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर ने भी अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है।

PunjabKesari

 

बोलता हिमाचल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के सीने में उठा दर्द, चेकअप के लिए आईजीएमसी पहुंचे

Thu Jul 8 , 2021
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप की आज तबीयत अचानक बिगड़ गई। उनको दोपहर के समय अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। इसके बाद उन्हें आईजीएमसी ले जाया गया और वे कुछ देर डाॅक्टर्स की निगरानी में रहे। इस दौरान उनकी जांच भी की गई। उनकी प्रारम्भिक जाँचे सामान्य […]
error: Content is protected !!