Fatehpur By Election: फतेहपुर में टिकट आवंटन से भाजपा कार्यालय के बाहर लगे कृपाल परमार गो बैक के पोस्टर

Fatehpur By Election, फतेहपुर में रातों रात पोस्टर लगने से राजनीतिक उबाल आ गया है। विधानसभा क्षेत्र फतेहपुर में भाजपा  की ओर से रैहन क्षेत्र में खोले गए कार्यालय के बाहर बीती रात लगाए गए पोस्टरों ने फतेहपुर की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है।

 

पोस्टरों में भाजपा की टिकट की दौड़ में सबसे आगे चल रहे पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार की फोटो के साथ साफ शब्दों में लिखा है कि फतेहपुर की जनता करे पुकार, अब की बार चक्की पार, चक्की पार। ऐसे पोस्टर कुछ समय पहले भी रैहन क्षेत्र में लगाए गए थे। अब पोस्टर किसने व किस मंशा से लगाए हैं यह तो जांच का विषय है।

अब रातों रात लगाए गए पोस्टरों से कुछ लोगों का दिन का चैन जरूर उड़ा रखा है। रंगीन पोस्टर में प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार के फोटो के साथ लिखा है कि कृपाल परमार गो बैक, गो बैक बाहरी व्यक्ति नहीं चलेगा – नहीं चलेगा, अबकी बार चक्की पार, चक्की पार। लेकिन इस पोस्टर के साथ किसी भी संस्था, संगठन या व्यक्ति ने अनपा नाम नहीं दिया है। न ही इन पोस्टरों में प्रिंटिंग करने वाली प्रेस का कोई नाम है।

ऐसे में रातों रात लगे पोस्टर लोगों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। पोस्टर ठीक उस वक्त लगे हैं जब भाजपा में टिकटों की घोषणा होनी है और कृपाल परमार भाजपा की टिकट सूची में सबसे आगे माने जा रहे हैं। विधानसभा क्षेत्र में वर्तमान में लगे इन पोस्टरों से एक राजनीतिक हलचल व उबाल पैदा हो गया है।

कृपाल परमार के शुभचिंतक पता लगाने में जुटे हैं कि यह किसका किया धरा है तो ऐसे लोग जिन्होंने यह पोस्टर लगाए हैं, वह राजनीतिक उबाल लाने में सफल हो गए हैं। पूरे क्षेत्र में इन पोस्टरों की चर्चा हो रही है।

HPBOSE Scholarship : स्कॉलरशिप पाने के लिए हो जाइए तैयार, शिक्षा बोर्ड ने 30 नवंबर तक मांगे आवेदन

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!