नई दिल्लीः भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की रविवार को होने वाली बैठक से पहले पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को राष्ट्रीय महासचिवों और राज्यों के संगठन महामंत्रियों के साथ कुछ अहम बैठकें की। राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे। 

PM Modi
PM MODI

कोरोना महामारी के दौरान यह राष्ट्रीय पदाधिकारियों की पहली बैठक होगी जिसमें नेताओं की शारीरिक उपस्थिति रहेगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज हुई अहम बैठकों में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के एजेंडे, राज्य की इकाइयों द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों और चुनावी राज्यों की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया। 

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक रविवार को प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी। उन्होंने कहा, ‘‘इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गरिमामयी उपस्थिति होगी तथा बैठक की अध्यक्षता जगत प्रकाश नड्डा करेंगे। प्रधानमंत्री इस बैठक का शुभारंभ करेंगे और संबोधित भी करेंगे।” 

PM Modi
PM MODI

रविवार की बैठक में सभी राज्यों के अध्यक्षों के अलावा प्रदेश प्रभारी एवं सह-प्रभारी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) भी हिस्सा लेंगे। यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब तीन कृषि कानूनों को लेकर पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसान राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर पिछले लगभग तीन महीने से आंदोलन कर रहे हैं। 

PM Modi
PM Modi

आंदोलन कर रहे किसान संगठन अपने आंदोलन को देशव्यापी बनाने की कोशिशों में हैं और वे लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलवार हैं। पाश्चिम बंगाल, असम और तमिलनाडु सहित पांच राज्यों में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं।

बैठक में चुनावी तैयारियों को लेकर भी चर्चा संभव है। नड्डा ने अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद पिछले साल अपनी नयी टीम गठित की थी। 

ePDS Himachal : अब राशनकार्ड की फोटोकॉपी दिखा भी ले सकेंगे सस्ता राशन

शिमला से दिखेगा अंतरराष्ट्रीय स्पेस स्टेशन, 400 किमी ऊपर अंतरिक्ष में मूली उगा रहे वैज्ञानिक

Facebook page

error: Content is protected !!