मुख्यमंत्री जयराम के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने पर एक गिरफ्तार

बद्दी के एक दुकानदार को सोशल मीडिया फेसबुक अकाऊंट पर पुलिस प्रशासन व प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को लेकर अभद्र टिप्पणी करने पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को नालागढ़ से पकड़ा है। पुलिस के अनुसार सुरेंद्र राणा नाम के व्यक्ति की बद्दी में दुकान है। कोविड कर्फ्यू के दौरान पूरे प्रदेश में सभी दुकानें बंद हैं  लेकिन जरूरत के सामान की दुकानें सुबह 8 से 11 बजे तक खोलने का आदेश है। इसके साथ ही प्रदेश में औद्योगिक इकाइयां भी चल रही हैं।

2 दिन पहले प्रदेश सरकार ने हार्डवेयर की दुकानों को भी कुछ समय के लिए खोलने की परमिशन दी है। कुछ दुकानें खोलने और उसकी दुकान बंद होने पर बौखलाए युवक ने अपने फेसबुक अकाऊंट पर स्थानीय पुलिस प्रशासन व प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है, जिस पर पुलिस ने उक्त व्यक्ति की तलाश शुरू की तथा उसे नालागढ़ से गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी नवदीप सिंह ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार करने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है तथा सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Top