NHPC Recruitment 2021: यहां निकली हैं 50 पदों पर अप्रेंटिस की नौकरियां, जल्द करें आवेदन

NHPC Recruitment 2021: एनएचपीसी लिमिटेड ने 51 विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। ये भर्तियां इलेक्ट्रीशियन, फिटर, वेल्डर, मैकेनिक और फायरमैन ट्रेड्स में अप्रेंटिस के लिए हैं। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी अप्रेंटिस के इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

NHPC Recruitment 2021
NHPC Recruitment 2021


अप्रेंटिस के इन पदों के लिए दसवीं पास अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकते हैं। दसवीं के साथ ही अभ्यर्थियों के पास संबंधित ट्रेंड में आईटीआई डिग्री होनी चाहिए। अभ्यर्थियों की उम्र सीमा 18 साल से लेकर 30 साल के बीच होनी चाहिए। विस्तार से जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट जरूर देखें।

NHPC Recruitment 2021
NHPC Recruitment 2021

अभ्यर्थी इन नौकरियों के लिए 1 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। इलेक्ट्रीशियन / फिटर / वेल्डर / मैकेनिक पदों के लिए अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास और संबंधित ट्रेड में आईटीआई मांगा गया है।

NHPC Recruitment 2021
NHPC Recruitment 2021

फायरमैन के लिए आईटीआई या डिप्लोमा मांगा गया है। अप्रेंटिस के लिए निकली इन नौकरियों में प्रशिक्षण अवधि 1 साल रखी गई है। हिमाचल प्रदेश निवासी ही इन नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

NHPC Recruitment 2021
NHPC Recruitment 2021

आईटीआई अभ्यर्थी

apprenticeship.gov.in और डिप्लोमा अभ्यर्थी mhrdnats.gov.in पर पंजीकरण करें।

आधिकारिक वेबसाइट

Corona vaccine registration : जिसका रजिस्ट्रेशन, उसी को टीका, राज्यों के साथ केंद्र की अहम बैठक, डाटा कलेक्शन पर बनी रणनीति

Pm Kisan Samman Nidhi Yojana: केंद्र सरकार ने 20.48 लाख अयोग्य लोगों को बांट दिए 1364 करोड़

Join facebook page

Leave a Reply

Top