सुंदरनगर। सुंदरनगर के भोजपुर बाजार में प्रशिक्षु डॉक्टर युवक द्वारा बुजुर्ग महिला की हत्या मामले में जनता का गुस्सा चौथे आसमान पर है। इस संदर्भ में भोजपुर बाजार से लेकर डेंटल कॉलेज परिसर तक रोष रैली निकाली गई और भोजपुर की समस्त जनता ने जहां एक ओर अपना कारोबार बंद रखा। रैली में डेंटल कालेज प्रबंधन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जोरदार धरना प्रदर्शन किया और अपना गुस्सा जाहिर किया।

भोजपुर बाजार से लेकर डेंटल कॉलेज परिसर तक सारा सुंदरनगर कालेज प्रबंधन के मुर्दाबाद के नारों से गूंज उठा। भोजपुर बाजार के स्थानीय जनता ने बुजुर्ग महिला के मामले में कॉलेज़ प्रबंधन के खिलाफ भी मामला दर्ज करने की पुलिस प्रशासन से जहां एक ओर मांग की है। दूसरी ओर इस तरह की घटनाओं से भयभीत होकर कानूनी शिकंजा कसने की अपील की है। भोजपुर की जनता पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने की बात पर अड़ी रही। प्रदर्शनकारियों का तर्क है कि पीडि़त परिवार की ओर से प्रशिक्षु डा. युवती ने इस संदर्भ में पहले भी शिकायत की थी।

प्रबंधन से कार्रवाई में बरती गई लापरवाही को लेकर भी बाजार की जनता उखड़ी रही, जबकि कॉलेज प्रबंधन का तर्क है कि उन्होंने इस संदर्भ में शिकायत प्राप्त होने के बाद युवक को चेतावनी दी थी। पीडि़त परिवार की ओर से राजा सिंह का कहना है कि इस मसले में निष्पक्ष जांच की जाए और पीडि़त परिवार को न्याय दिलाया जाए। कॉलेज प्रबंधन की ओर से राजन मल्होत्रा प्रिंसिपल ने बताया कि शिकायत प्राप्त होने के बाद कॉलेज प्रबंधन ने प्रशिक्षु डॉक्टर को चेतावनी दी थी कि उसे कॉलेज से बाहर निकाल दिया जाएगा।

error: Content is protected !!