Latest Posts

मुकेश अग्निहोत्री बोले, सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही प्रदेश सरकार

प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर मंडी में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया जा रहा है। यह आरोप नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर लगाया है। ऊना मुख्यालय पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार के कंधे कमजोर हैं, इसलिए देश के प्रधानमंत्री की रैली का भार भी सहन नहीं कर पा रहे हैं। इस रैली में भी भीड़ जुटाने का लक्ष्य और सरकारी विभागों को दिया गया है।

मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्य सचिव द्वारा जारी किए गए निर्देश के पत्र को दिखाते हुए कहा कि प्रदेश में जिन लोगों को विभिन्न विभागों में सरकारी योजनाओं के तहत सुविधाएं मिली हैं, उनको रैली में पहुंचाने का लक्ष्य दिया गया है।

उन्होंने कहा कि 40 हजार लोग भीड़ के रूप में इस रैली में पहुंचे इसका टारगेट फिक्स किया गया है। इस तरह पहली बार सरकारी स्तर पर राजनीतिक रैली में लोगों को पहुंचाने के लिए अफसरशाही का इस्तेमाल करने की कवायद की गई है, जो कि गलत है। उन्होंने कहा कि ऐसी रैलियां सरकार को अपने स्तर पर करनी चाहिएं। उन्होंने कहा कि हमारे सवाल हैं, जिनका जवाब मिलना चाहिए और प्रधानमंत्री इस दौरे के दौरान हिमाचल को क्या पैकेज देकर जाते हैं? इस पर हमारी भी नजर रहेगी।

सरकारी खर्च पर हो रहे इवेंट

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार केवल इवेंट प्रबंधन की सरकार बन कर रह गई है और सरकारी खर्च पर लगातार इवेंट ही किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कर्ज लेकर घी पीने जैसी स्थिति हो गई है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जब सरकार से विदा होंगे तो हिमाचल पर 85 हजार करोड़ का ऋण हो जाएगा। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार प्रदेश को लगातार कर्ज में डुबो रही है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं। हमने मुद्दों को उठाया है।

error: Content is protected !!