MLA priority meeting: हिमाचल में पहली बार ऑनलाइन होगी विधायक प्राथमिकता बैठक

MLA priority meeting will be online for the first time in Himachal

MLA priority meeting
Cm himachal jairam thankur

MLA priority meeting: हिमाचल प्रदेश में कोविड के चलते प्रशासनिक कार्यों में चल रहे बदलावों के बीच अब बजट बनाने की प्रक्रिया में भी बदलाव हो गया है। बजट के लिए आम लोगों से पहली बार सिर्फ ऑनलाइन सुझाव लेने की प्रक्रिया के बाद अब विधायक प्राथमिकता की बैठक भी ऑनलाइन ही होगी।

MLA priority meeting
MLA priority meeting

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक होगी। अध्यक्षता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करेंगे। अतिरिक्त मुख्य सचिव वित्त प्रबोध सक्सेना ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बैठक कराए जाने की पुष्टि की है।

MLA priority meeting

28 और 29 जनवरी को होने वाली इस बैठक में विधायक अपने अपने जिलों में ही बैठकर वीसी के जरिये मुख्यमंत्री के सामने अपने क्षेत्र की पांच-पांच प्राथमिकताएं रखेंगे। मुख्यमंत्री शिमला में अपने कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये शासन और वित्त विभाग के अधिकारियों के साथ इस बैठक में शिरकत करेंगे।

UPSC NDA & NA (I) Notification 2021 – Apply Online for 400 Vacancy

वीडियो कॅान्फ्रेंसिंग के लिए वित्त विभाग ने राष्ट्रीय सूचना केंद्र हिमाचल प्रदेश के साथ संपर्क कर तैयारियां भी कर ली हैं। कोविड के बीच अब सरकार ज्यादा से ज्यादा सरकारी कार्यक्रमों और बैठकों को ऑनलाइन करने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में इस बैठक को ऑनलाइन करवाया जाएगा।

NHPC Recruitment 2021: यहां निकली हैं 50 पदों पर अप्रेंटिस की नौकरियां, जल्द करें आवेदन

Election News: सीएम के गृह जिले में भाजपा की उम्मीदों को झटका, सिर्फ सुंदरनगर में ही मिली एकतरफा जीत

Join facebook page

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!