किन्नौर में नाबालिग से रेप, रिकांगपिओ-शिमला-बिलासपुर से दबोचे आरोपी, दो गाडि़यां जब्त

किन्नौर की एक नाबालिग लड़की के साथ छह युवकों द्वारा रिकांगपिओ व शिमला आदि कई स्थानों पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। किन्नौर पुलिस ने इस मामले में रिकांगपिओ व  शिमला सहित बिलासपुर से छह आरोपियों  को हिरासत में लिया है।

पुलिस अधीक्षक किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि 19 मई को उक्त लड़की के पिता ने रिकांगपिओ थाना में लड़की का अपहरण करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। मामला दर्ज करने के बाद 20 मई को किन्नौर पुलिस ने कार्य करते हुए अलग-अलग टीम गठित कर प्रदेश के कई स्थानों पर दबिश दी।

 

छानबीन के दौरान लड़की को शिमला के घणाहटी से बरामद किया गया। पुलिस ने लड़की से पूछताछ में कई दर्दनाक दास्तां सामने आए। एसपी ने बताया कि उक्त लड़की ने बताया कि उसके साथ अलग-अलग स्थानों पर छह व्यक्तियों द्वारा बलात्कार किया गया। उन्होंने कहा कि लड़की का मेडिकल जांच किया गया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने लड़की से बलात्कार मामले में शामिल छह आरोपियों को शिमला व बिलासपुर सहित रिकांगपिओ आदि स्थानों से गिरफ्तार किया है। रिकांगपिओ से गिरफ्तार तीन आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस हिरासत में लिया गया है,

जबकि तीन अन्य व्यक्ति जो बिलासपुर व शिमला में गिरफ्तार किया गया है, उन्हें भी जल्द किन्नौर लाया जएगा। इस बड़ी वारदात में एक ट्रक व टैक्सी को भी हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में सभी छह युवकों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

Minor raped in Kinnaur, accused arrested in Rekong Peo-Shimla-Bilaspur, two vehicles seized

Leave a Reply

Top