पैट्रोल-डीजल पर वैट कम कर जनता को राहत दे जयराम सरकार : राठौर

पैट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस ने सरकार से पैट्रोल-डीजल पर वैट कम करने की बात कही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने शिमला में महंगाई के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि सरकार को पैट्रोल-डीजल पर लगने वाले वैट को कम करके जनता को राहत देनी चाहिए क्योंकि पड़ोसी राज्यों में हिमाचल से कम वैट है। उन्होंने कहा कि महंगाई के खिलाफ कांग्रेस प्रदेश में बड़ा आंदोलन छेड़ने वाली है।

 

पैट्रोल-डीजल पर वैट कम कर जनता को राहत दे जयराम सरकार : राठौर

पार्टी चिन्ह पर एमसी चुनाव होने पर दल-बदल की राजनीति पर लगेगी रोक

उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा नगर निगम चुनाव को पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने के निर्णय का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि पुर्व में सम्पन्न हुए पंचायती राज संस्थाओं में भाजपा ने धन बल का प्रयोग कर पंचायत समिति और जिला परिषद के अध्य्क्ष-उपाध्यक्ष की नियुक्तियां की लेकिन पार्टी सिंबल पर चुनाव घोषित होने से अब इस तरह की गतिविधियों पर लगाम लग सकेगी। चारों नगर निगम पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी।

पैट्रोल-डीजल पर वैट कम कर जनता को राहत दे जयराम सरकार : राठौर
कुलदीप राठौर

कांग्रेस 2022 के चुनावों को लेकर कसौली में 27 को बनाएगी रणनीति

उन्होंने कहा कि 27 फरवरी को कसौली में होने वाली कांग्रेस पाॅलिटिकल अफेयर और को-आर्डिनेशन कमेटी की बैठक में फतेहपुर उपचुनाव, नगर निगम चुनाव और 2022 के विधानसभा चुनावों में भाजपा को सत्ता से उखाड़ने जैसे विषयों पर चर्चा होगी।

कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला की अध्यक्षता में होनी वाली इस बैठक में तमाम वरिष्ठ कांग्रेस के नेता मौजूद रहेंगे और किस तरह से आगामी चुनावों में पार्टी को जीत दिलानी है इसको लेकर मंथन किया जाएगा।

विधानसभा के बजट सत्र में कोरोना को लेकर रहेगी सख्ती, मंत्री-विधायकों के लिए ये शर्त

Facebook

Leave a Reply

Top