बिना लाइसैंस दुकान खोलने व मास्क न पहनने पर दो लोगों के चालान

डी.एस.पी. डल्हौजी विशाल वर्मा ने वीरवार को ग्राम पंचायत बगढार के बाजार का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान दुकानदारों के लाईसेंस चैक किए गए। इस दौरान एक दुकानदार के पास लाइसैंस नहीं था। इसके अलावा एक व्यक्ति ने मास्क नहीं पहना था। इसके चलते दोनों के मौके पर चाालान कर दिए और उन्हें 500 रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से जुर्माना किया।

साथ ही उन्हें हिदायत दी कि भविष्य में नियमों का पालन करें। ऐसा न करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर दुकानदारों ने बताया कि उन्होंने लाइसैंस के लिए आवेदन किया है। उधर व्यापारियों ने बताया कि पहले तक यह आसान था कि अस्पताल में ही मैडीकल करवा कर लाइसैंस बन जाता था, लेकिन अब चम्बा जाकर ही बनवाने पड़ेंगे। कोरोना काल में चम्बा जाना संभव नहीं है।

उन्होंने सरकार से आग्रह किया है कि उन्हें थोड़ी रियायत दी जाए और हमें कुछ समय दिया जाए ताकि हम लोग अपनी-अपनी दुकानों के लाइसैंस बनवा सकें। लोगों ने बताया कि हम छोटे छोटे गांव के व्यापारी है और हमे सरकार थोड़ा समय जरुर दें। इस महामारी के चलते हम पहले ही बहुत परेशान हैं।

लोगों में बलराज ठाकुर, चिंत राम, जोगिंद्र सिंह, पंकु, हाकम सिंह, राकेश कुमार, मान सिंह, पवन, ज्ञान चंद, हंस राज, नीलू, संजय कुमार, रणवीर सिंह ने बताया कि इस महामारी में हम सरकार व प्रशासन के साथ है, लेकिन सरकार भी हमारा ध्यान जरुर रखे।

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!