Latest Posts

HP GOVT JOBS 2021 – HPSSC JOA IT, JOA Accounts , Staff Nurse, Total 554 Various Vacancy

Hp govt jobs

सरकारी नौकरी: हिमाचल प्रदेश के कई विभागों में 554 पदों पर भर्ती, सरकार ने खोले रोजगार के द्वार

हिमाचल प्रदेश में सरकारी नौकरियों का पिटारा खुल गया है। कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने विभिन्न विभागों में कुल 554 पद भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा। 6 दिसंबर 2021 से 5 जनवरी 2022 तक इच्छुक आवेदक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऑफलाइन किए गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। ज्यादातर पदों के लिए आयु सीमा 18 से 45 वर्ष रखी गई है। विभिन्न विभागों में जूनियर ऑफिस अस्सिटेंट आईटी के 200 पद भरे जाएंगे। इन 200 पदों में से सबसे ज्यादा 148 पद अकेले राज्य विद्युत बोर्ड में भरे जा रहे हैं। विभिन्न विभागों, निगमों, बोर्डों में स्टेनो टाइपिस्ट के 66 पद भरे जाएंगे। 

राज्य विद्युत बोर्ड और पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन में जूनियर ऑफिस अस्सिटेंट अकाउंट के 78 पद भरे जाएंगे। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में स्टाफ नर्स के 85 पद, ऑपरेशन थियेटर अस्सिटेंट के 18 पद, लेबोरेटरी अस्सिटेंट के 16 पद और मेडिकल लेबोरेट तकनीशियन के 10 पद भरे जाएंगे।

टाऊन एंड कंट्री प्लानिंग में फील्ड इन्वेस्टिगेटर, आयुष विभाग में लेबोरेटरी तकनीशियन, आर्थिक एंव सांख्यिकी विभाग में जूनियर स्केल स्टेनोग्राफर, स्वास्थ्य विभाग में रेडियोग्राफर, नगर निगम शिमला में सेनेटरी इंस्पेक्टर, महिला एवं बाल विकास विभाग में सांख्यिकीय सहायक, लोक निर्माण विभाग में जूनियर तकनीशियन इलेक्ट्रिकल के पद भरे जाएंगे।

हिमफेड में अकाउंटेंट, भाषा एवं संस्कृति विभाग में लाइब्रेरियन, नगर निगम धर्मशला में जूनियर अकाउंटेंट, राज्य विद्युत बोर्ड में जूनियर ड्राफ्ट्समैन इलेक्ट्रिकल, स्वास्थ्य विभाग में फार्मासिस्ट, उद्योग विभाग में माइनिंग इंस्पेक्टर सहित अन्य पद भी भरे जा रहे हैं।

कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि 6 दिसंबर से आयोग की बेवसाइट पर आवेदन करने का लिंक उपलब्ध करवा दिया जाएगा।किसी भी तरह की तकनीकी दिक्कत आने पर अभ्यर्थी आयोग के हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर सकते हैं।

Advertisement No. 37-3/2021 dated:- 01.12.2021 (New) (Date: 02 Dec 2021)

Download  Advertisement

Download Official Notification

error: Content is protected !!