ई-रजिस्ट्रेशन सही प्रक्रिया तो कैसे बने अमिताभ बच्चन और डोनाल्ड ट्रम्प के कोविड पास : मुकेश अग्निहोत्री

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने हिमाचल में आने के लिए करवाई जा रही रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पर सवाल खड़े किए हैं। सोशल मीडिया पर 2 रजिस्ट्रेशन पास मुकेश अग्निहोत्री ने सार्वजनिक किए हैं, जिनमें से एक अमिताभ बच्चन के नाम पर इश्यू किया गया है तो दूसरा डोनाल्ड ट्रम्प के नाम पर।।

मुकेश अग्निहोत्री ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि ई-पास बनाने की यह कैसी व्यवस्था है कि अमिताभ बच्चन और डोनाल्ड ट्रम्प के ई-पास बन रहे हैं। इन ई-रजिस्ट्रेशन के मुताबिक ट्रम्प एक मारुति कार 800 में हिमाचल आने वाले हैं तो अमिताभ बच्चन 2010 मॉडल बीट गाड़ी में हिमाचल आएंगे।

हिमाचल में व्यवस्था और सरकार नाम की कोई चीज नहीं

मुकेश अग्निहोत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हिमाचल में व्यवस्था और सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। कफ्र्यू के नाम पर लोगों को परेशान किया जा रहा है। ई-रजिस्ट्रेशन कितनी कारगर है, इसका पता इसी से चलता है कि अमिताभ बच्चन और डोनाल्ड ट्रम्प के नाम से पास इश्यू हुए हैं। उन्होंने कहा कि ई-रजिस्ट्रेशन को महज आई वॉश के लिए लागू किया गया है, जिसका कोई औचित्य नहीं लग रहा है।

कोई भी ई-रजिस्ट्रेशन में गलत जानकारी देकर हिमाचल में आसानी से प्रवेश कर सकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण के मामले में पूरी तरह से फेल हुई है। लगभग सवा साल से कोई कार्य नहीं किया गया है और अब आनन-फानन में अस्पताल और ऑक्सीजन प्लांट लगाने की बातें कही जा रही हैं।

…तो हिमाचल में कोरोना से इतनी मौतें नहीं होती

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि यदि प्रदेश सरकार इस महामारी के प्रति जरा सी भी सजग होती तो ये सारे इंतजाम पहले हो गए होते और हिमाचल में कोरोना से इतनी मौतें नहीं होतीं। उन्होंने कहा कि आग लगने पर कुआं खोदने की स्थिति की तरह प्रदेश सरकार काम कर रही है।

कफ्र्यू में किस तरह की दुकानें खुलेंगी और किस तरह की बंद होंगी, यह भी किसी को सही तरह से नहीं पता है। हलवाई सहित अन्य कुछ जरूरी दुकानों को लेकर भी स्थिति स्पष्ट नहीं की गई है। प्रशासन और पुलिस में कोई तालमेल नहीं है। सब अपनी-अपनी डफली, अपना-अपना राग गा रहे हैं।

Leave a Reply

Top