Himachal News : तीन साल के कार्यकाल में क्या किया, रिपोर्ट जमा करवाने में जुटे हिमाचल सरकार के मंत्री, पढ़ें खबर

Bolta Himachal : प्रदेश भाजपा नेताओं ने प्रभारी के आदेश के बाद अपने हलकों की रिपोर्ट तैयार करनी शुरू कर दी है। एक मंत्री ने अपने हलके में तीन साल में क्या काम किए हैं, इसकी रिपोर्ट संगठन को सौंप दी है।

What did you do in three years' tenure, Himachal government minister engaged in submitting report, read news
Himachal BJP

प्रदेश भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने सबसे तीन साल में अपने हलके में क्या किया है, की रिपोर्ट मांगी है। इसके लिए 30 मार्च की तिथि तय की है। विधायक खुद अपने हलके के भाजपा कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठकर रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं।

2017 में जो प्रत्याशी भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े और नहीं जीते उन्हें भी तीन साल में अपने हलके में क्या-क्या काम करवाए और कितने दिन लोगों के बीच रहे, की रिपोर्ट तैयार कर सौंपनी होगी।

प्रभारी व सह प्रभारी ने बढ़ाई सक्रियता

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना व सह प्रभारी संजय टंडन ने प्रदेश में सक्रियता बढ़ा दी है। पिछले दिनों धर्मशाला में हुई बैठक में दोनों मौजूद रहे। भाजपा प्रभारी 27 को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में मंडी, 28 को ऊना में पदाधिकारियों व कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

सह प्रभारी 28 फरवरी को बद्दी में पार्टी के सभी आइटी सेल के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसमें 2022 तक का पूरा खाका तैयार किया जाएगा कि आइटी सेल किस तरह से काम करेगा और क्या उनका लक्ष्य होगा।

IIT Mandi : स्‍थापना दिवस पर सीएम बोले, शिलान्‍यास के मौके पर हम पीछे खड़े थे उसके बाद आज आया

Palampur Congress : महंगाई के खिलाफ गरजे कांग्रेस नेता, कौल सिंह बोले- नगर निगम और विधानसभा चुनाव जीतेंगे

JBT trained unemployed union के सदस्‍यों ने Dharamshala में निकाली रैली, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

Facebook page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *