Himachal Home Guard : होमगार्ड स्वयंसेवकों ने मांगी नीति

Himachal Home Guard : राज्य होमगार्ड्स वेलफेयर एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल भी अध्यक्ष जोगिंद्र चैधिया और वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक कुमार रांगड़ा की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री से मिला।

इस दौरान उन्होंने होमगार्ड स्वयं सेवकों के लिए नीति बनाने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रतिनिधिमंडल को उनकी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया।

 

मिशन रिपीट न करने की टीस अगले साल दूर करेंगे: सीएम

” alt=”” aria-hidden=”true” />

भाजपा की बैठक में सीएम जयराम व अन्य
Himachal Bjp meeting
भाजपा की बैठक में सीएम जयराम व अन्य – फोटो : अमर उजाला
 धर्मशाला में प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज तक भाजपा का मिशन रिपीट का सपना पूरा न होने का राग छेड़ दिया। बैठक के समापन पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्रियों शांता कुमार और प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने अथाह विकास कार्य कर सरकार को रिपीट करने के लिए पूरी ताकत झोंकी, लेकिन यह सपना साकार नहीं हो पाया।

भाजपा कार्यकर्ताओं को हिमाचल में दोबारा सरकार बनाने का मलाल रह गया है। मिशन रिपीट न कर पाने की कार्यकर्ताओं की इस टीस को 2022 में दोबारा सत्ता में आकर दूर किया जाएगा। 

मिशन रिपीट से हिमाचल का पन्ना प्रमुख मॉडल पूरे देश में चर्चा का विषय बन जाएगा। इससे कार्यकर्ताओं की टीआरपी बढ़ जाएगी। जयराम ने कहा कि केवल विकास करवाकर ही चुनाव जीते नहीं जा सकते हैं। इसके लिए कार्यकर्ताओं में जुनून होना चाहिए।  सीएम ने कहा कि प्रदेश में हमारा 3 वर्ष का कार्यकाल पूरा हुआ है। लेकिन एक वर्ष कोरोना महामारी के कारण कार्यकाल दो वर्ष का हो पाया है।

कोरोना की चुनौतियों के बावजूद भाजपा सरकार ने करीब 3500 करोड़ रुपये के शिलान्यास और उद्घाटन किए हैं। इस वजह से पिछले एक वर्ष तक जनता से कम जुड़ाव हो पाया। अब 15 अप्रैल से स्वर्ण जयंती रथ यात्रा के जरिये जनता तक जुड़ाव और गहरा किया जाएगा। जयराम ने कहा कि राज्य में विपक्ष दिशाहीन, नेताविहीन और मुद्दाविहीन राजनीतिक दल है। 

Leave a Reply

Top