Holi : राज्यपाल बोले एकता व अखंडता को और मजबूती देगा होली पर्व

(Holi) राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने प्रदेशवासियों को होली उत्सव की शुभकामनाएं दी हैं। बंडारू दत्तात्रेय ने अपने संदेश में कहा कि रंगों के त्योहार होली का खास महत्व है और इसकी विशिष्ट पहचान है।

Governor himachal
Governor himachal

उन्होंने आशा जताई कि यह त्योहार भाईचारे की भावना को सुदृढ़ कर देश की एकता, अखंडता को और मजबूती प्रदान करेगा।

Cm himachal
Cm himachal

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने बधाई संदेश में कहा कि होली उत्सव को हर संप्रदाय एवं धर्म के लोग हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं, जिससे सामाजिक सौहार्द को और मजबूत बनाने में सहायता मिलती है।

उन्होंने कोरोना महामारी से बचाव के दृष्टिगत लोगों से इस त्योहार को सार्वजनिक रूप से न मनाकर अपने घर पर परिवार के सदस्यों के साथ ही मनाने का आग्रह किया।

Congress president himachal
Kuldeep rathore

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने रंगों के पर्व होली पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। राठौर ने उम्मीद जाहिर की है कि होली हमारे आपसी भाईचारे को मजबूत करते हुए सबके जीवन में खुशियां और समृद्धि लाएगी।

Virabhadr singh himachal
Virabhadr singh himachal

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व पूर्व सासंद प्रतिभा सिंह ने रंगों का त्योहार होली पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। वीरभद्र सिंह शुभकामना संदेश में उम्मीद जाहिर की है कि रंगों का यह त्योहार हमारे आपसी भाईचारे को मजबूत करते हुए सबके जीवन में खुशियां लाएगा।

 

 

Author: बोलता हिमाचल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *