Giriganga religious place : जुब्बल में ईको टूरिज्म की दृष्टि से विकसित होगा धार्मिक स्थल गिरीगंगा : नरेंद्र बरागटा

जुब्बल के गिरीगंगा को इको टूरिज्म की दृष्टि से विकसित करने का कार्य जल्द शुरू हो इस बारे शिमला में वन मंत्री राकेश पठानिया की अध्यक्षता में एक विशेष बैठक हुई, जिसमें वन विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे।

Giriganga religious place

नरेंद्र बरागटा ने कहा कि 5 माह पूर्व जब मुख्यमंत्री जुब्बल दौर पर आए थे तो उन्होंने गिरीगंगा को ईको टूरिज्म की दृष्टि से विकसित करने का वायदा यहां की जनता से किया था। इस दौरे में उनके साथ वन मंत्री राकेश पठानिया भी थे। गिरीगंगा को ईको टूरिज्म की दृष्टि से विकसित करने का कार्य धरातल पर कैसे उतरे, इस सन्दर्भ में हमने वन मंत्री की अध्यक्षता में विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की।

बरागटा ने कहा कि धार्मिक स्थल गिरीगंगा को खड़ापथ्तर से जोड़ने वाली सड़क को चौड़ा कर पक्का करने का प्रयास किया जा रहा है और इस मनोरम धार्मिक स्थल गिरीगंगा को टूरिज्म की दृष्टि से विकसित करने के लिए हमारी सरकार वचनबद्ध है।

सोमवार से सरकार का विरोध करेेंगे Private bus operators, जानिए क्या है मांगे

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सहयोग से इस धार्मिक स्थल को जल्द विकसित किया जाएगा ताकि बाहर से आने वाले टूरिस्ट भी इस खूबसूरत स्थान का लाभ उठा सकें। इस स्थान को विकसित करने के लिए क्या जरूरी कदम उठाए जाएं, इस बारे हमने विस्तार से वन मंत्री राकेश पठानिया से चर्चा की। बरागटा ने कहा कि मंत्री ने इस कार्य को पूरा करने के लिए हरसंभव सहायता करने का आश्वासन दिया है।

WWW.NEXTEXAM.ONLINE

लोकतंत्र प्रहरी सम्मान कार्यक्रम : मुख्यमंत्री ने आपातकाल के समय जेल गए लोगों को किया सम्मानित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *