मिसाल: नहीं थी बिजली तो आधी रात को फ्यूज डलवाने पहुंच गए विधायक

विधानसभा क्षेत्र बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने जनसेवा की एक और मिसाल पेश की है। चकमोह क्षेत्र में वीरवार शाम छह बजे से ही बिजली गुल थी। जब बिजली बोर्ड के कर्मचारियों और अधिकारियों की ओर से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला तो लोगों ने समस्या के समाधान के लिए विधायक को फोन लगा दिया।

समस्या सुनते ही विधायक के पीए ने जब बिजली बोर्ड कार्यालय में फोन किया तो वहां से जवाब मिला कि पांच बजे के बाद फॉल्ट ठीक करने नहीं जा सकते हैं।

इस पर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल बिजली बोर्ड के कार्यालय पहुंचे और कर्मचारियों को साथ लेकर ट्रांसफार्मर के पास फ्यूज डलवाने चले गए। दो घंटे की मशक्कत बाद भी कर्मचारियों को फ्यूज नहीं मिला। उधर, गर्मी से पीड़ित लोग लगातार विधायक को फोन करते रहे। हालांकि, बिजली बोर्ड के कर्मचारियों ने इसके बाद फॉल्ट को ढूंढने की खूब कोशिश की, लेकिन उन्हें फॉल्ट नहीं मिला।

चकमोह क्षेत्र के लोगों ने गर्मी में ही रात गुजारी। शुक्रवार सुबह ही कर्मचारियों ने फॉल्ट ढूंढकर बिजली आपूर्ति सुचारु की। विधायक आईडी लखनपाल ने कहा कि जनता की सेवा के लिए वह दिन रात तैयार हैं। अगर विधानसभा क्षेत्र की जनता मुश्किल में है तो उसकी समस्या का समाधान करना जनप्रतिनिधियों का दायित्व है।

Leave a Reply

Top