Election News: सीएम के गृह जिले में भाजपा की उम्मीदों को झटका, सिर्फ सुंदरनगर में ही मिली एकतरफा जीत

Election News: शहरी निकाय के चुनावों में सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी में भाजपा की एकतरफा जीत की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है।

Election News:
Newspaper – amar ujala

6 में से सिर्फ सुंदरनगर निकाय में ही जीत के साथ भाजपा अपना लोहा मनवा सकी है। अन्य में निर्दलीय उम्मीदवारों व कांग्रेस का पेच फंसा है। रिवालसर और जोगिंद्रनगर में बाजी कांग्रेस के हाथ में है।

सांसद रामस्वरूप शर्मा के गृह निकाय जोगिंद्रनगर में कांग्रेस ने आला प्रदर्शन किया है। सरकाघाट, नेरचौक और करसोग में कांग्रेस और भाजपा अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।

Election News
Election News

निर्दलीय भी हावी नजर आ रहे हैं। ऐसे में सुंदरनगर को छोड़ भाजपा प्रत्याशी अन्य निकायों में क्लीन स्वीप नहीं दिलवा सके हैं। इसके चलते अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद की दौड़ को लेकर अन्य निकायों में भाजपा के पसीने छूटेंगे।

मंत्री गर्ग और सरवीण चौधरी के गृह वार्ड में भाजपा समर्थित प्रत्याशी हारे

Election News
Voting

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी और खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग के वार्ड में भाजपा प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, कांग्रेस विधायक एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू के गृह क्षेत्र नादौन में कांग्रेस की बुरी हार हुई है।

Himachal Election Update : शिमला के 8 में से 4 न

नगर पंचायत के सभी सात वार्डों में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली है। वहीं, पूर्व मंत्री जीएस बाली के गढ़ नगरोटा बगवां में भी भाजपा प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है।


मंत्री सरवीण के वार्ड नंबर दो में राकेश चौहान की पत्नी उषमा देवी जीती हैं। राकेश चौहान वह हैं, जिन्होंने कुछ माह पहले मंत्री सरवीण के खिलाफ बेनामी जमीन खरीदने के आरोप लगाकर विजिलेंस में शिकायत पत्र दिया था।

उषमा देवी को 282, उनकी निकटतम प्रतिद्वंद्वी अनुपमा चौधरी को 165 वोट मिले। नगर पंचायत शाहपुर में कुल 7 वार्ड हैं। कांग्रेस दावा कर रही है कि उसने 7 में से 4 सीटें जीती हैं। एक निर्दलीय है। दो सीटें भाजपा ने जीती हैं।

Himachal Election Update : शिमला के 8 में से 4 न

Corona vaccine registration : जिसका रजिस्ट्रेशन, उसी को टीका, राज्यों के साथ केंद्र की अहम बैठक, डाटा कलेक्शन पर बनी रणनीति

Cm helpline 1100: सीएम ने तलब किए अधिकारी, मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में कितनी शिकायतें मिलीं; कितने का हुआ निपटारा खंगाला जाएगा रिकॉर्ड

Cm helpline 1100: सीएम ने तलब किए अधिकारी, मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में कितनी शिकायतें मिलीं; कितने का हुआ निपटारा खंगाला जाएगा रिकॉर्ड

Join facebook page

Leave a Reply

Top