डी.आई.जी. सुमेधा द्विवेदी ने चम्बा के प्रवेश द्वार तुनुहट्टी में जांची व्यवस्था

डी.आई.जी. नॉर्थ जोन सुमेधा  द्विवेदी ने जिला चम्बा के प्रवेश द्वार तुनुहट्टी में स्थापित पुलिस चेक पोस्ट पर कोविड के दौरान चल रही सारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सोमवार को सुमेधा द्विवेदी चम्बा तुनुहट्टी पहुंची। इस मौके पर उनके साथ एस.पी चम्बा अरुल कुमार डी.एस.पी. डल्हौजी विशाल वर्मा, द्वितीय वाहिनी पुलिस के इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार व पुलिस चेक पोस्ट तुनुहट्टी के प्रभारी अनुभव कृष्ण उपस्थित रहे। डी.आई.जी. सुमेधा द्विवेदी ने सबसे पहले पुलिस चेक पोस्ट पर चल रही सारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

उपस्थित सभी पुलिस अधिकारियों को कोरोना कफ्र्यू से संबंधित कुछ जरूरी दिशा निर्देश भी जारी किए। इसके बाद तुनुहट्टी में ही स्थापित कोविड 19 निगरानी बैरियर पर पहुंची और यहां तैनात शिक्षकों से पंजीकरण प्रक्रिया का भी जायजा लिया। सारी व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद पुलिस जवानों की समस्याओं को भी सुना।

 

उन्होंने चेक पोस्ट पर तैनात सभी पुलिस जवानों को बताया कि सभी पुलिस जवान ड्यूटी के दौरान मास्क, गलब्ज और फेस शिल्ड का इस्तेमाल जरूर करें, ताकि इस कोरोना संक्रमण से आप अपने आप को सुरक्षित रख सकें। उन्होंने बताया कि  थोड़ी सी लापरवाही के कारण पहले भी कई पुलिस कर्मी संक्रमित हो गए हैं। इसलिए सबसे पहले अपनी सुरक्षा करते हुए इस संक्रमण से लोगों को सुरक्षित रखना है।

Leave a Reply

Top