Corona patients reduced by four lakh, new cases 28 thousand

हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को सात और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई। इनमें जिला शिमला की 53 और 70 वर्षीय महिला, जिला ऊना के 60 और 75 वर्षीय व्यक्ति, जिला कांगड़ा के 72 वर्षीय महिला, जिला मंडी के 52 वर्षीय व्यक्ति और हमीरपुर जिले की 75 वर्षीय महिला शामिल है। वहीं, प्रदेश में 1403 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज दर्ज किए गए हैं।

 

प्रदेश में मंगलवार को 10437 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। प्रदेश में कोरोना सक्रिय केसों की संख्या 9672 रह गई है। मौत का आंकड़ा 3990 पहुंच गया है। जबकि 1005 लोग ठीक भी हुए हैं।

 

आईजीएमसी में कोरोना के 65 मरीज दाखिल
आईजीएमसी में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार देर शाम तक अस्पताल में 65 मरीज दाखिल थे। एकाएक मामले बढ़ने के बाद अस्पताल प्रबंधन की चिंता बढ़ गई है।

आईजीएमसी के प्रशासनिक अधिकारी डॉ. राहुल गुप्ता ने बताया कि अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए आईसोलेशन वार्ड में 115 बिस्तरों की व्यवस्था की गई है। प्रबंधन का यह भी कहना है कि कोविड मरीजों की संख्या बढ़ती है तो मेडिसिन वार्ड तक खाली करवाया जा सकता है। चूंकि यहां पर ऑक्सीजन की व्यवस्था है तो ऐसे में यह सुविधा शुरू की जा सकती है।

Follow Facebook Page

Union Budget : हिमाचल के विकास के लिए खुले केंद्रीय योजनाओं और सस्ते कर्ज के द्वार

Union budget : अनुराग ठाकुर बोले केंद्रीय बजट देश के अमृत काल का बजट, पहाड़ी और दुर्गम इलाकों पर दिया विशेष ध्यान

error: Content is protected !!