Corona Restrictions: सीएम बोले; फेस्टिवल सीजन के बाद लगेंगी कोरोना बंदिशें!

Corona Restrictions – हिमाचल में कुछ जिलों या क्षेत्रों में दिवाली के बाद फिर से कोरोना की बंदिशें लग सकती हैं। राज्य सरकार यह कदम तभी उठाएगी, जब अगले कुछ रोज मामले और बढ़ेंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला पहुंचने के बाद रिज पर मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि वह दो-तीन दिन में सारी स्थिति की समीक्षा करेंगे और उसके बाद ही सरकार फैसला लेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान में कोरोना का संक्रमण प्रदेश व्यापी नहीं है और कुछ हिस्सों में ही इसका असर है, जिसमें कांगड़ा जिला भी एक है। चुनाव में महंगाई जैसे मुद्दे के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष ने इस बात को उठाने की कोशिश जरूर की है, लेकिन इसे चुनाव नतीजे प्रभावित नहीं होंगे।

 उन्होंने दावा किया कि महंगाई ग्लोबल मामला है और कोरोना के बाद विश्व अर्थव्यवस्था को भी नुकसान हुआ है। कांग्रेस बेशक इस बार यह मामला उठा रही हो, लेकिन उनकी सरकारों के टाइम भी सिलेंडर 1360 और प्याज 120 रुपए तक बिक चुका है। चीनी तो बाजार से ही गायब हो गई थी।

यह अस्थायी समस्या है और प्रधानमंत्री नरेंद्र नरेंद्र मोदी इसको नियंत्रित करने के लिए काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि बहुत जल्द इसका हल निकल आएगा। एक अन्य सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इन चुनावों में कांग्रेस के पास सरकार के खिलाफ उठाने के लिए कोई मुद्दा नहीं था। सरकार के चार साल पूरा होने के बाद भी इस तरह की स्थिति हमारी सरकार के लिए अच्छी है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में वोटिंग प्रतिशत सेवा संतुष्ट हैं और चुनाव नतीजे जो भी होंगे, उसके अनुसार सरकार आगे की रणनीति तय करेगी।

corona vaccination : सुस्त जिलों की खबर लेंगे पीएम मोदी, घटते टीकाकरण को लेकर बुलाए अफसर

School : सरकारी और निजी स्कूल-कॉलेजों में इस दिन से दीपावली की छुट्टियां, निर्देश जारी

Author: बोलता हिमाचल

1 thought on “Corona Restrictions: सीएम बोले; फेस्टिवल सीजन के बाद लगेंगी कोरोना बंदिशें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *