Congress, बढ़ी महंगाई पर कांग्रेस लाल; नेता-कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, राहुल-प्रियंका ने साधा निशाना

Congress: पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। शनिवार को दिल्ली में भारतीय युवा कांग्रेस के सदस्यों ने जमकर हल्ला बोला। भारतीय युवा कांग्रेस के सदस्यों ने डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि के विरोध में पारंपरिक जलाऊ लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाया और शर्टलेस आंदोलन किया।

Congress
Congress party

उधर, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वढेरा  ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर शनिवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस नेताओं ने हुए आरोप लगाया कि इस सरकार के राज में महंगाई का विकास हो रहा है।

राहुल गांधी ने पेट्रोलियम उत्पादों के दाम में वृद्धि का हवाला देते हुए ट्वीट किया, महंगाई का विकास! कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा सरकार को सप्ताह के उस दिन का नाम ‘अच्छा दिन’ कर देना चाहिए, जिस दिन डीजल-पेट्रोल के दामों में बढ़ोत्तरी न हो,

Congress
Congress party

क्योंकि महंगाई की मार के चलते बाकी दिन तो आमजनों के लिए ‘महंगे दिन’ हैं। बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार को राजधानी दिल्ली में पेट्रो 39 पैसे और डीजल 37 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है। दिल्ली में पेट्रोल के भाव 90.58 रुपए प्रतिलीटर और डीजल 80.97 रुपए प्रति लीटर हो गया है।

CoronaVirus : 5 राज्यों में लौटा Corona; देश में फिर बढ़ने लगा संक्रमण, 7 दिन से नए मामलों में आई तेजी

Facebook page

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!