पूरे देश को दिल्ली माडल बनाना आम आदमी पार्टी का ध्येय : रत्नेश गुप्ता

हिमाचल समेत पूरे देश में इस वक्त उप-चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। हर राजनीतिक दल एक दूसरे के आरोप प्रत्यारोप लगा रहा है और उपचुनावों में अपने सिर जीत का सेहरा सजाने की कोशिश कर रहा है। फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र उप-चुनाव के प्रक्रिया के बीच आम आदमी पार्टी ने भी जिला में अपने हलचल बढ़ा दी है।

 

इसी कड़ी में पंचरुख़ी में आम आदमी पार्टी ने रैली निकल कर प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रभारी रत्नेश गुप्ता, दिल्ली के विधायक राज कुमार, प्रदेशाध्यक्ष अनूप केसरी, युवा अध्यक्ष अनूप पटियाल, सचिन राय, विक्रम कौंडल, प्रवक्ता सलीम उपस्थित थे।

 

आप पार्टी के झंडे तले लोगों ने क्षेत्र तीसरे विकल्प होने का प्रयास किया है। इस मौके पर लगभग 200 लोग ने आप पार्टी में शामिल हुए। उनका कहना था कि प्रदेश की जनता तीसरा विकल्प चाहती हैं। उन्होंने कहा कि आज समय आ गया है कि स्वाभिमानी, राष्ट्र भक्त लोग जिन्हें दोनों दलों ने नकार दिया है, उनके लिए पार्टी के दरवाज़े खुले हैं।

 

उनका कहना था जनता के धन का दुरुपयोग है। एक तरफ प्रदेश आर्थिक संकट से जूझ रहा है। प्रदेश के ऋण पर लगे व्याज को अदा करने के लिए भी ऋण लेना पड़ रहा है। जनता महंगाई की मार से त्राहि त्राहि कर रही है। वक्ताओं का कहना था कि प्रदेश को दिल्ली मॉडल बनाना है। आम आदमी पार्टी शुरू से ही जनता के मूल जरूरतों पर काम करती आई है।

 

बड़े बड़े प्रोजेक्ट लाना आप की दृष्टि से सेकेंडरी है, जबकि प्राथमिक कार्य जरूरी है। जिस तरह दिल्ली में लोगों को मूल सुविधाएं निशुल्क एवं कम दर पर दी जा रहीं हैं, उसी तरह अगर देश भर में यह प्रणाली हो जाए तो जनता त्राहि त्राहि क्यों करेगी। उनका कहना था कि आप पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी कर रही है जिसके लिये रणनीति बनाई जा रही है।

 

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!