neeraj nayyar MLA CHAMBA

chamba : कांग्रेस पार्टी की जीत के लिए चम्बा की जनता बधाई की पात्र, करतार सिंह ठाकुर

चम्बा। हाल ही मे हुए विधानसभा चुनावों मे चम्बा सदर हल्के से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार नीरज नैय्यर को रिकार्ड मतों जीत दिलाकर विधानसभा भेजने के लिए चम्बा की समस्त जनता बधाई की पात्र है. चम्बा मे एक अनौपचारिक प्रैस ब्यान जारी करते हुए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चम्बा के अध्यक्ष करतार सिंह ठाकुर ने इसके लिए चम्बा के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस बार इस बार चम्बा के मतदाताओं ने पार्टी उम्मीदवार के पक्ष मे जो अपार समर्थन दिया है उसके लिए समस्त चम्बावासी शुभकामनाओं के सच्चे हकदार है.

Kartar singh Thakur
Kartar singh Thakur

उन्होंने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चम्बा की समस्त कार्यकारिणी के साथ साथ, कांग्रेस पार्टी सेवादल, महिला कांग्रेस, युकां, एन एस यू आई, कांग्रेस पार्टी अनुसूचित जाति विभाग, कांग्रेस पार्टी अनुसूचित जनजाति विभाग, इंटक, अल्पसंख्यक कांग्रेस लीगल सैल व राजीव गांधी पंचायती राज विभाग व खासतौर पर चम्बा विधानसभा क्षेत्र के समस्त 122 बूथों पर तैनात कांग्रेस पार्टी के बूथ स्तर कार्यकर्ताओं को भी शुभकामनाएँ दी.

neeraj nayyar MLA CHAMBA
neeraj nayyar MLA CHAMBA

उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी के हर बूथ पर बूथ स्तर कार्यकर्ताओं ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया है जिसकी बदौलत पार्टी ने सदर सीट पर सत्ता मे वापसी की है. वहीं उन्होंने बताया कि पिछले 5 वर्षों मे पार्टी ने भाजपा सरकार की जिन भी गलत नीतियों के विरोध मे आवाज बुलंद की उनमे समस्त फ्रंटिअल संगठनों का पूरा सहयोग मिला.
करतार सिंह ठाकुर ने कहा की बीते पंद्रह वर्षों बाद प्रचंड बहुमत के साथ चम्बा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक ने सत्ता मे वापसी की है.

congress vs bjp
congress vs bjp

उन्होंने कहा इसमे भाजपा की गलत नीतियों से परेशान होकर कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है जिनका पार्टी मे पूरा सम्मान किया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर दिन रात एक करके पार्टी को जीत दिलाने मे अपनी भूमिका अभिनीत की है. उन्होंने ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जी को भी प्रदेश मुख्यमंत्री बनने पर शुभकामनाएँ दी है.

 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह पार्टी संगठन से जुड़े कर्मठ और ईमानदार नेता है इसलिए उन्हें पूरी उम्मीद है कि वे पूरे प्रदेश मे एकसमान विकास करवाने मे अपनी अहम भूमिका अदा करेंगे.
उन्होंने कहा कि जल्द ही मंत्रीमंडल के गठन के बाद कैबिनेट की पहली बैठक होगी जिसमे प्राथमिकता के आधार पर प्रदेश के कई विकासात्मक कार्यों की कार्य योजना बनाई जाएगी.

Breaking News : Himachal Vidhan Sabha Winter Session In Tapovan From 22 To 24 December 2022

HPU Poor Exam Result Case: 4.38 Percent Difference Found In Evaluation Process, Committee Will Submit Report

facebook

 people of Chamba deserve congratulations for sending Congress party’s candidate Neeraj Nayyar to assembly by winning a record number of votes.: kartar thakur

Similar Posts

error: Content is protected !!