CM Sukhwinder Singh Sukhu

Himachal OPS : पहली कैबिनेट बैठक में लागू करेंगे पुरानी पेंशन – सुखविंदर सिंह

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शपथ ग्रहण समारोह के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि  हमने 10 गारंटियां दी हैं और हम उन्हें लागू करेंगे।

Chief Minister Sukhwinder Singh Sukhu
Chief Minister Sukhwinder Singh Sukhu

हम पारदर्शी और ईमानदार सरकार देंगे। पहली कैबिनेट बैठक में पुरानी पेंशन योजना OPS लागू करेंगे। 

Mukesh Agnihotri
Mukesh Agnihotri

हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पहली कैबिनेट बैठक में जनता से किए गए अपने वायदों को पूरा करेंगे। पुरानी पेंशन योजना बहाल होगी। पहले लोग कहते थे कि कांग्रेस किसी भी राज्य में सत्ता में नहीं आएगी, लेकिन आज हमने भाजपा का रथ बंद कर दिया है।

राजधानी शिमला के रिज मैदान पर रविवार को हजारों लोगों की मौजूदगी में सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने मुख्यमंत्री और मुकेश अग्निहोत्री ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने दोनों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

 

इस मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला समेत कई केंद्रीय नेता मौजूद रहे। 

हिमाचल के विकास के लिए देंगे पूरा सहयोग : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर सुखविंद्र सिंह सुक्खू को हिमाचल के नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने पर बधाई दी। उन्होंने लिखा कि मैं हिमाचल प्रदेश के संपूर्ण विकास के लिए पूरा सहयोग दूंगा।

Himachal Election : जयराम ठाकुर ने CM पद से दिया इस्तीफा, राज्यपाल आर्लेकर को सौंपा त्यागपत्र

facebook

 

YOUTUBE BOLTA HIMACHAL

Chief Minister Sukhwinder Singh Sukhu
Chief Minister Sukhwinder Singh Sukhu

Himachal OPS: CM Sukhu said – will implement old pension scheme in the first cabinet meeting

Similar Posts

error: Content is protected !!