महंगाई के खिलाफ PM को चूड़ियां भेजने वाले अब क्यों साधे हुए हैं चुप्पी : मुकेश अग्रिहोत्री

बेहतर होता भाजपा अपनी बैठक में एक शिविर बढ़ती महंगाई के साथ-साथ निजीकरण पर भी कर लेती। यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने यहां जारी बयान में कही। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुगालते व सपनों की दुनिया में न रहे क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में अच्छा प्रदर्शन पंचायतों में किया है।

मुकेश अग्रिहोत्री
Mukesh Agnihotri Himachal

भाजपा ने जिस प्रकार से जोर-जबरदस्ती और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया, वह सभी जानते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता अपनी बैठकों में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हैं और हवाई महल बनाने में जुटे हुए हैं।

 

उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के समय जब अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में पैट्रोल-डीजल के दाम अधिक थे, तब बढ़े दामों पर भाजपा के नेता कभी प्रधानमंत्री को चूड़ियां भेजने का काम करते थे, कभी गले में सिलैंडर डालकर कर प्रदर्शन करते थे, कभी डांस करते थे और स्वयं आज के प्रधानमंत्री उस समय यह नारा देते थे कि बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार भाजपा की सरकार।

उन्होंने कहा कि भाजपा अपने लोकलुभावन नारों को भूल गई है क्योंकि जनता ने झूठे लोकलुभावन वायदों में आकर वोट डाला और सत्ता में रहते हुए 7 सालों में केंद्र सरकार ने लगातार महंगाई बढ़ाने का काम किया।

प्रदेश की भाजपा सरकार ने हिमाचल के लोगों पर सीमैंट के रेट बढ़ाए, बस किराया बढ़ाया, बिजली के बिल बढ़ाए, सस्ते राशन के दाम बढ़ाए और सरकारी डिपो में 3-3 कैटेगरी के राशन कर दिए, एक को नमक 4 रुपए, दूसरे को 8 रुपए तो तीसरे को 15 रुपए में दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यह कैसा शासन है, जो नमक देने में भी इस प्रकार की धोखेबाजी कर रहा है, लूट कर रहा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पैट्रोल व डीजल के दाम में आग लगी हुई है, 100 रुपए भारत में पैट्रोल बिकने लगा है और हिमाचल प्रदेश में 90 से ऊपर अनेक जिलों में पैट्रोल बिकने लगा है, क्या यह महंगाई भाजपा के नेताओं को नजर नहीं आ रही है?

DC सोलन की बड़ी कार्रवाई, भ्रष्टाचार मामले के दोषी कानूनगो को दी ये सजा

हिमाचल स्वास्थ्य विभाग में 87 फार्मासिस्टों की नियुक्ति

Join facebook page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *