विकास कार्यों में देरी के लिए जिम्मेदार अफसरों पर होगी कार्रवाई: जयराम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि घोषणाओं के कार्यान्वयन को सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान की जानी चाहिए। उन सभी परियोजनाओं पर अविलंब कार्य शुरू किया जाना चाहिए, जिनके शिलान्यास किए जा चुके हैं।

जयराम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोमवार को दूसरे सत्र में जिलों के विधायकों की प्राथमिकता बैठक की अध्यक्षता करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में विलंब के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जयराम ने कहा कि प्राथमिकता बैठकों से विधायकों को अपने क्षेत्रों की विकासात्मक प्राथमिकताओं को तय करने में सहायता मिलती है। विधायकों से कहा कि वित्त वर्ष 2021-22 के बजट के लिए अपने सुझावों के साथ आगे आएं, जिससे हर क्षेत्र का विकास और समाज के हर वर्ग का कल्याण सुनिश्चित किया जा सके।

उन्होंने अधिकारियों को पहले केंद्र सरकार के वर्ष 2021-22 के वार्षिक बजट में घोषित परियोजनाओं के माध्यम से विधायक प्राथमिकताओं को स्वीकृत करने के निर्देश दिए। इस बजट में जिन परियोजनाओं की घोषणा की गई है, उनका अधिकतम लाभ उठाया जा सकेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिकारियों को विधायकों के सुझावों को गंभीरता से लेना चाहिए।

Himachal College Open: 11 माह बाद खुले कॉलेज, पहले दिन 32 फीसदी विद्यार्थियों ने दर्ज करवाई उपस्थिति

Allahabad High Court Recruitment 2021 – Apply online for 98 District Judge Post

Facebook page

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *