नादौन की अंजना राजल ने जीता Mrs India Inspiration 2021 का खिताब

Mrs India Inspiration 2021 : चंडीगढ़ में आयोजित मिसेज इंडिया-2021 प्रतियोगिता में जिला हमीरपुर के नादौन की अंजना राजल ने मिसेज इंडिया इंस्पिरेशन-2021 का खिताब जीतकर हिमाचल का नाम पूरे देश में रोशन किया है।

इस 2 दिवसीय प्रतियोगिता में देश के सभी प्रदेशों के 150 प्रतिभागियों ने भाग लिया था। अंजना राजल बताया कि एमटीवी रोडीज साहिबा कौर एवं एमटीवी स्कूल प्रबंधक नितिन खुराना कलर्स चैनल द्वारा उन्हें क्राऊन पहनाया गया।

Mrs India Inspiration 2021
Mrs India Inspiration 2021

अंजना राजल के पिता हंसराज धीमान एवं माता कमला देवी जिला हमीरपुर के नादौन से संबंध रखते हैं। अंजना की शादी चंडीगढ़ के इंजीनियर मनीष राजल के साथ 16 वर्ष पहले हुई थी। अंजना राजल ने बताया कि उनके पति एवं सास-ससुर हमेशा उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं।

उनकी इस प्रेरणा की वजह से ही आज हमीरपुर ही नहीं ही अपितु पूरे प्रदेश का नाम देश में रोशन करने का मौका मिला। अंजना राजल इससे पहले भी कई अवार्ड जीत चुकी हैं। इसके अलावा वह वाटर स्पोर्ट्स में भी विशेष रुचि रखती हैं।

अंजना राजल ने बताया कि भविष्य में वह बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को लेकर लाडली फाऊंडेशन के साथ एवं युवाओं को नशे से दलदल से बचाने के लिए प्रदेश की प्रमुख सामाजिक संस्था रेनबो स्टार क्लब एवं सर्व धर्म समभाव राष्ट्रीय मंच के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेंगी।

इस मौके पर लाडली फाऊंडेशन हमीरपुर के पदाधिकारियों दीपिका बनिहाल, सोनम अत्री, सुप्रिया चौहान, जयोति कुमारी ने बताया कि अंजना राजल के हमीरपुर पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।

Himachal Weather : फिर सताएगा मौसम 22-23 को ओलावृष्टि, 26-27 फरवरी को बर्फबारी

बिजली बोर्ड में 782 करुणामूलक आश्रित कर रहे नौकरी का इंतजार : करुणामूलक संघ

Join facebook page

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *