Army recruitment : जम्मू में सेना भर्ती के लिए 40,000 युवकों ने किया रजिस्ट्रेशन, छह अप्रैल को होगी भर्ती रैली

Army recruitment : सेना जम्मू के सुंजुवान बटालियन में भर्ती रैली आयोजित करेगी, जिसमें शामिल होने के लिए अब तक 40,000 युवाओं ने पंजीकरण कराया है। छह अप्रैल को होने वाली भर्ती रैली में शामिल होने के लिए लगभग 40000 युवकों ने ऑनलाइन आवेदन किया है।

Army recruitment
Army recruitment

रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने यहां बताया कि सुंजुवान मिलिट्री स्टेशन पर टाइगर डिवीजन के तत्वावधान में जम्मू संभाग के सभी 10 जिलों के युवाओं के लिए होने यह रैली आयोजित होने जा रही है।

Army recruitment
Army recruitment

 

उन्होंने बताया कि सेना भर्ती कार्यालय, जम्मू शिवालिक बटालियन, जम्मू संभाग का सामान्य प्रशासन तथा प्रदेश पुलिस के साथ आगामी भर्ती को सुचारु तथा पारदर्शी तरीके आयोजित कराने के लिए समन्वय कर रहा है। मेजर जनरल विजय बी.नायर, जनरल अफसर कमांडिंग तथा टाइगर डिवीजन ने भर्ती रैली के संचालन की समीक्षा की।

जीओसी को ब्रिगेडियर एपी सिंह, कमांडर शिवालिक ब्रिगेड और निदेशक भर्ती, जम्मू द्वारा विभिन्न सुरक्षा, एंटी-टाउटिंग और कोविड-19 संबंधित उपायों सहित विभिन्न व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी गई।

Army recruitment
Army recruitment

जीओसी के ब्रिगेडियर एपी सिंह ने कमांडर शिवालिक ब्रिगेड और निदेशक भर्ती, जम्मू को विभिन्न सुरक्षा, एंटी-टाउटिंग और कोविड-19 संबंधित उपायों सहित विभिन्न व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी। उल्लेखनीय है कि जम्मू क्षेत्र में कोविड-19 के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के बाद पहली बार भर्ती रैली आयोजित होने जा रही है।

US Space Agency NASA के रोवर ने लाल ग्रह से भेजीं रंगीन तस्वीरें पढ़ें पूरी खबर

Andhra Pradesh में बिजली के खंभे से टकराया हवाई जहाज, एयरलाइन ने दिए जांच के आदेश

Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *